राजस्थान: बीजेपी विधायक ने महिला को शादी का झांसा देकर कई सालों तक करता रहा बलात्कार ?


 राजस्थान के एक भाजपा विधायक के खिलाफ उदयपुर में महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि बीजेपी  MLA ने उससे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया है। इस मामले में महिला ने गोगुंदा से विधायक प्रताप लाल भील के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज करवाया है. 
शादी का झांसा देकर बनाता रहा संबंध , महिला ने विधायक के खिलाफ अपनी शिकायत में कहा कि तीन चार साल पहले एक सामाजिक आयोजन के दौरान बीजेपी नेता से मुलाकात हुई थी। उस समय जान पहचान हुई तो विधायक ने मेलजोल बढ़ाया। इसके बाद भाजपा विधायक प्रताप लाल भील ने उसे शादी का झांसा देते हुए शारीरिक संबंध बनाता रहा। महिला ने यह भी बताया कि विधायक ने उदयपुर के सुखेर स्थित एक फ्लैट और नीमच में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। महिला का आरोप है कि इसके कुछ दिनों बाद विधायक शादी के बाद से मुकर गया! 
मेडिकल रिपोर्ट के बाद बयान दर्ज
पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला मध्य प्रदेश की रहने वाली है। उन्होंने आरोप लगाया कि 52 वर्षीय विधायक प्रताप लाल उसके साथ शादी करने का वादा किया और इसकी आड़ में कई बार उसके साथ बलात्कार किया। ऐसे में महिला ने विधायक प्रताप लाल के खिलाफ गुरुवार को बलात्कार के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराए। मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता के चिकित्सक के बयान दर्ज कर लिया गया है. 
पुलिस ने यह जानकारी दी कि आरोप लगाने वाली महिला और विधायक दोनों एक ही समुदाय से हैं और कई सालों से संपर्क में थे। महिला के आरोपों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। इस बारे में अभी कुछ नहीं कर सकता पुलिस का कहना कि मामले में आगे की जांच सीबीसीआईडी करेगी. 

Post a Comment

0 Comments