Fact : संबित पात्रा की बेटी मुस्लिम युवक संग हुई फ'- रार भा'गकर रचाई शादी ?


 एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने आखिरकार अपने वादे पर खरे उतरते हुए लव जि'- हाद पर ह'- थौड़ा च'- ला दिया। मुख्यमंत्री योगी की अध्यक्षता में हुई यूपी कैबिनेट की बैठक में शादी के लिए कानून के प्र'- स्ताव को मंजूरी दे दी। जिसके बाद शनिवार को यूपी में लव जि'- हाद की घ'- टनाओं को रोकने के लिए बनाये गये कानून को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की मंजूरी मिल गई है।
वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर ‘लव जि'- हाद’ के बारे में फ'- र्जी खबरों का प्रवाह थमने का नाम नहीं ले रहा है।इन खबरों के बीच सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय संबित पात्रा की बेटी ने मुस्लिम युवक संग भा'- गकर शादी है। वायरल स्क्रीनशॉट में लिखा है कि, ‘संबित पात्रा की बेटी ने रचाया लव जि'- हाद।

जानिए क्या है सच्चाई- वहीं जब इस वायरल पोस्ट की जांच की तो ये दावा फ'- र्जी निकला। दरअसल भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा की बेटी के मुस्लिम युवक के साथ भा'- ग जाने की बात बिल्कुल गलत निकली है क्योंकि उनकी शादी ही नहीं हुई है। और न ही ऐसी कोई खबर प्रलव जि'- हादसारित हुई है। जिससे साफ हो जाता है कि ये दावा एकदम फ'- र्जी है। लेकिन बता दे कि पहला मौका नहींं जब लव जि'- हाद को लेकर इस तरह की खबरे चलाई गई हो।

Post a Comment

0 Comments