Good News: करीना-सैफ के घर में गूंजी किलकारियां, तैमूर का आया छोटा भाई

 

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान और सैफ अली खान दूसरी बार पेरेंट्स बन गए है। जी हांं, तैमूर का छोटा भाई आ गया है। घर में नन्हे मेहमान के आने से हर कोई खुश है। करीना के बेबी के लिए सब लोग काफी एक्साइटेड थे। कपल ने कई बार डिलीवरी डेट भी गलत बताई जिसकी वजह से काफी सस्पेंस बना हुआ था। आखिरकार आज ये सस्पेंस टूटा और करीना ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। इस खबर के वायरल होने के बाद से फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई उनको ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं दे रहा है. 

INSTAGRAM CREDIT- manav.manglani
अगस्त 2020 में की थी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट

बता दें कि करीना के पिता रणधीर कपूर ने करीना की डिलीवरी की ड्यू डेट 15 फरवरी के आसापस की बताई थी। तभी से सभी लोग हर दिन बस खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे। मालूम हो कि करीना और सैफ ने अगस्त 2020 में अपनी प्रेगनेंसी की खबर फैंस संग सांझा की थी। उसके बाद से करीना कभी बेबी बंप को फ्लांट करते हुए तो कभी प्रेगनेंसी फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थी। दोनों इस बच्चें के आने के लिए बेहद उत्साहित थे। यहां तक करीना की डिलीवरी से पहले सैफ काफी डरे हुए भी थे. 


INSTAGRAM CREDIT- kareenakapoorkhan
पैटरनिटी लीव पर थे सैफ

करीना-सैफ ने इस प्रेगनेंसी पीरियड को काफी अच्छे से इंज्वाय किया। यहां तक सैफ ने तो करीना का ख्याल रखने के लिए शूटिंग से पैटरनिटी लीव ली हुई थी। ये नन्हा मेहमान दोनों के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। उसके आने से पहले करीना और सैफ एक नए घर में शिफ्ट हुए है। इतना ही नहीं बच्चें के स्वागत के लिए भी पूरी तैयारी पहले से की गई थी। पैपराजी के कैमरे में कुछ तस्वीरें कैद हुई थी जिसमें देखा जा सकता था कि कैसे आने वाले बच्चें के लिए खिलौने वगैरह मंगाए जा रहे थे. 

INSTAGRAM CREDIT- viralbhayani
2016 में तैमूर को दिया था जन्म

करीना ने अपने पहले बच्चें तैमूर को 20 दिसंबर 2016 में जन्म दिया था। तैमूर अपना प्यारी प्यारी हरकतों की वजह से हमेशा स्पॉटलाइट में रहता है। सभी लोग उसे खूब पसंद करते है। अब देखने वाली बात होगी कि जिस तरह तैमूर सबके फेवरेट है उसी तरह क्या उनका छोटा भाई भी सबकी आखों का तारा बन जाएंगे और हमेशा लाइमलाइट में रहेंगे. 

Post a Comment

0 Comments