मोबाइल-इंटरनेट बंद करके PM मोदी किसानों से कह रहे कि मैं सिर्फ एक ‘फोन कॉल’ की दूरी पर हूं : भगवंत मान


 मोदी सरकार द्वारा लाए गए तीनों कृषि कानूनों का हर तरह से वि'- रोध किया जा रहा है। सड़कों पर उतरकर जहां किसान प्र'- दर्शन कर रहे हैं। वहीं विपक्षी पार्टियों द्वारा मोदी सरकार की किसान वि'- रोधी नीतियों पर बोला जा रहा है। इस मामले में आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर के जरिए पीएम मोदी के बयान पर ह'- मला बोला है. 

उन्होंने लिखा- “दिल्ली के बॉर्डर पर मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद करके प्रधानमंत्री जी किसानों को कह रहे कि मैं सिर्फ़ एक ‘फ़ोन कॉल’ की दूरी पर हूँ” दरअसल बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये ऐलान किया था कि सरकार किसानों से बातचीत का सिलसिला जारी रखना चाहती है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने ये भी कहा था कि वह किसानों की बात सुनने के लिए सिर्फ़ ‘एक फ़ोन कॉल की दूरी’ पर हैं। लेकिन ताज्जुब की बात ये है कि भाजपा की सरकार द्वारा कई दिनों से इंटरनेट बंद रखा गया है. 


इससे पहले ही किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नि'- शाना साधते हुए उनसे उनका फोन नंबर मांगा था। राकेश टिकैत ने पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि उन्होंने किसानों से कहा था कि वह उनसे सिर्फ एक फोन कॉल दूर है। हमें अपना नंबर बताइए हम आपको तुरंत फोन लगाते हैं। गौरतलब है कि किसानों से बातचीत करने का हवाला देने वाली भाजपा सरकार ने की दिल्ली की सीमाओं पर नुकीले कील और लोहे के सरिए लगवा दिए हैं. 


Post a Comment

0 Comments