सचिन तेंदुलकर पर भड़के RJD नेता, बोले- ऐसे लोगों को ‘भारत रत्न’ देना सबसे बड़े सम्मान का अपमान है


 किसान आंदोलन को लेकर बीते साल से फिल्म इंडस्ट्री और खेल जगत से जुडी हस्तियां चुप्पी साधे हुई थी। लेकिन अमेरिका की पॉप सिंगर रिहाना के एक ट्वीट ने इन सभी हस्तियों को नींद से जगाने का काम किया है।


दरअसल गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में घटी घटनाओं की चर्चा विदेश में भी हो रही है। जिसके बाद कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियां किसानों के समर्थन में आ गई हैं।


इसके साथ ही भारत के फिल्मी कलाकारों और खिलाड़ियों द्वारा मोदी सरकार के पक्ष में सोशल मीडिया पर कैंपेन शुरू कर दिया गया है। जिसमें क्रिकेट जगत के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का नाम भी शुमार है।


सचिन तेंदुलकर देश के उद्योगपति मुकेश अंबानी के करीबियों में से एक माने जाते हैं। जिन्हें अक्सर अंबानी परिवार द्वारा आयोजित समारोह में भी देखा जाता है।


अब खबर सामने आ रही है कि सचिन तेंदुलकर द्वारा किसानों के विरोध में किए गए ट्वीट के बाद राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने सचिन के खिलाफ बड़ा बयान दे डाला है।


राजद नेता ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि सचिन को भारत रत्न से नवाजा गया है। लेकिन वह विज्ञापन करते रहते हैं।


उन्होंने सचिन तेंदुलकर को मॉडल बताते हुए कहा है कि ऐसे लोगों को भारत रत्न देना उस पुरस्कार का अपमान है। उन जैसे लोगों को भारत रत्न जैसे प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित नहीं किया जाता है।


इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आज भारत के लोगों द्वारा सोशल मीडिया के जरिए से राजनीति की जा रही है। जबकि भारत में कई गांव ऐसे हैं। जहां रहने वाले किसानों को सोशल मीडिया के अन्य आरोपों के बारे में जानकारी भी नहीं है।


आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर द्वारा अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के किसानों के समर्थन में किए गए ट्वीट्स पर कहा गया था कि बाहरी लोगों को भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने की जरूरत नहीं है।


Post a Comment

0 Comments